How can I send a Ping frame via WebSocket ? My Playframework version is 1.2.7 -


मैं सिर्फ पिंग फ्रेम को \ framework \ src \ play \ server \ PlayHandler.java में कुछ स्रोत कोड ढूंढता हूं। और यह कोड का पालन करने के साथ पिंग फ्रेम को संभालता है लेकिन मुझे पता नहीं होगा कि पिंग फ्रेम ऑटो कब भेजा जाएगा? या किसी अन्य एपीआई को मेरे द्वारा पिंग फ़्रेम भेजने के लिए?

  निजी void websocketFrameReceived (अंतिम चैनलहैंडलर कॉन्टेक्स सीटीएक्स, वेबसॉकेटफ्रेम वेबसॉकेटफ्रेम) {एचटीटी। इनबाउंड इनबाउंड = चैनल.एट (सीटीएक्स); // बंद फ्रेम के लिए जाँच करें यदि (webSocketFrame के उदाहरण CloseWebSocketFrame) {this.handshaker.close (ctx.getChannel (), (CloseWebSocketFrame) webSocketFrame); } और अगर (वेबसॉकेटफ्रेम उदाहरण का पिंगवेब सॉकेटफ्रेम) {ctx.getChannel ()। लिखना (नया PongWebSocketFrame (webSocketFrame.getBinaryData ())); } और अगर (WebSocketFrame का उदाहरण BinaryWebSocketFrame) {inbound._received (नया एचटीटीपी। वेबसॉर्फफ्रेम (webSocketFrame.getBinaryData (।)। सरणी ())); } और अगर (WebSocketFrame उदाहरण का TextWebSocketFrame) {inbound._received (नया एचटीटीपी। वेबसॉर्फफ्रेम (((TextWebSocketFrame) webSocketFrame) .getText ())); }}  


Comments